दीप सिद्धू की मौत के बाद गर्लफ्रेंड की पहली पोस्ट, 'तुमने वादा नहीं निभाया, दूसरी दुनिया में मैं तुमसे मिलूंगी'

दीप सिद्धू की मौत के बाद गर्लफ्रेंड की पहली पोस्ट, 'तुमने वादा नहीं निभाया, दूसरी दुनिया में मैं तुमसे मिलूंगी'

लुधियाना (पंजाब) । पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मगंलवार रात सड़क हादसे में मौत के बाद कल लुधियाना में श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने अपने हीरो को नम आखों से विदाई दी। दीप सिद्धू के पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, वह इसको हादसा नहीं, बल्कि एक हत्या बताते हुए साजिश बता रहे हैं। वहीं हादसे में जिंदा बचीं और  दीप की अचानक हुई मौत से गर्लफ्रेंड रीना काफी सदमे में हैं। वह अपने प्यार (दीप) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। 
दरअसल, हादसे में घायल होने के बाद रीना राय अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि उनको कोई गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन वह अपने आप को जीवित रहने के बाद भी मरा हुआ महसूस कर रही हैं। क्योंकि उनका मानना है कि ऐसे जीकर मैं क्या करूंगी, जो मेरा सोलमेट था, वो मेरी आंखों के सामने मौत के मुंह में चला गया। अभी मैंने सपने देखना शुरू भी नहीं किए थे कि जिंदगी ही बिखर गई है। वहीं  पुलिस उनसे पूछताछ करते हुए मामले की जांच कर रही है।

तुम मेरे दिल की धड़कन हो, अपनी धड़कन के बिना कैसे जीवित रहूंगी
दीप की गर्लफ्रेंड रीना राय ने इंस्टाग्राम की पोस्ट में लिखा-'तुमने वादा किया था कि मुझे अकेला छोड़कर कभी नहीं जाओगे..मैं टूट गई हूं मैं अंदर से मर चुकी हूं..प्लीज अपने सोलमेट के पास वापस आ जाओ। आई लव यू माय जान,  माय सोल बॉय, तुम मेरे दिल की धड़कन हो, अब मैं अपनी धड़कन के बिना कैसे जीवित रहूंगी। अभी-अभी तो हम अपने लिए फ्यूचर प्लान कर रहे थे, लेकिन इस हादसे ने सब खत्म कर दिया। मैं अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हूं, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि तुमने मेरे कान में आकर आई लव यू कहा। सोलमेट्स एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते, अब मैं तुमसे दूसरी दुनिया में आकर मिलूंगी।
हादसे से एक दिन पहले ही दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड रीना राय वैलेंटाइन को सेलिब्रेट करने के लिए अमेरिका से भारत आई थीं। जहां 14 फरवरी को दोनों ने पूरा दिन साथ बिताया था। दीप और रीना ने साथ पोज देते हुए एक सेल्फी ली थी। दोनो ही इस तस्वीर में बेहद खुश दिख रहे हैं। इस फोटो को रीना ने इंस्टाग्राम पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखकर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार भी किया था। 
बता दें कि दीप सिद्धू की मौत के बात साथ रहने वाली रीना राय खुद एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं। बताया जा रहा है कि वह  दीप सिद्धू की मगेंतर हैं, दोनों की सगाई हो चुकी थी। रीना और दीप ने एक साथ कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। दीप सिद्धू  और रीना राय पहले दोस्त थे, लेकिन दोनों में प्यार होने के बाद जिंदगी साथ बिताने का फैसला किया। लेकिन शादी से पहले ही दीप रीना का साथ छोड़ गए। दीप सिद्धू का यह एक्सीडेंट उस वक्त हुआ जब वह मंगलवार रात अपनी मंगेतर रीना राय के साथ स्कॉर्पियो से दिल्ली से पंजाब जा रहे थे। रीना राय ने बताया कि दीप खुद स्कॉर्पियो को चला रहे थे। लेकिन  9.30 बजे के आसपास गाड़ी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर एक ट्राले में जा घुसी। जिसके बाद दीप कार के अंदर बेसुध हो गए और बुरी तरह से फंस गए। वहीं रीना को भी कुछ चोटें आईं। हालांकि तत्काल रीना ने अपने पहचान वालों और एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दीप की मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।

दीप को मारने की रची गई थी साजिश..परिवार ने लगाए ऐसे आरोप
दीप सिद्धू की मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह हादसा है तो कुछ इसे हत्या बता रहे हैं। वहीं उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि यह सुनियोजित हत्या है। उन्होंने कहा कि ट्रक ने अचानक से गाड़ी के आगे आकर ब्रेक मारे जिस वजह से दीप सिद्दू गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया और हादसा हो गया उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि घटनास्थल पर पानी डाल दिया गया और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को मौके से हटा दिया गया जिससे यह हादसा ही लगे दीप सिद्धू के भाई ने घटनास्थल से एक वीडियो जारी कर यह आरोप लगाए हैं इसके बाद पंजाब में भी कई जगह इस तरह की मांग उठ रही है कि दीप सिद्धू के हादसे की जांच होनी चाहिए।