तीन युवकों ने चलती कार में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

तीन युवकों ने चलती कार में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

जमुई । काम के सिलसिले में महिलाओं से मिलकर घर लौट रही महिला से तीन युवकों ने कार में सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर जंगल में छोड़कर फरार हो गए। शर्मसार करने वाली यह घटना रविवार शाम की है। सोमवार को पीड़िता ने इसकी महिला थाने में की। इसके बाद सदर अस्पताल में मेडिकल हुआ। बताया जाता है कि जमुई जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ग्रुप चलाकर लोगों को मदद करने का काम करती है। रविवार की शाम वह कुछ महिलाओं से मिलकर ऑटो से घर लौट रही थी। चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के जरूआडीह मोड़ के समीप जैसे ही वह ऑटो से उतरी, तभी 
सफेद रंग की कार से माधोपुर गांव निवासी राकेश साव, मनोज साव तथा गादी निवासी जितेंद्र वर्मा निकले और महिला को कार के अंदर खींच लिया फिर जंगल की ओर ले गए। जंगल जाने के दौरान चलती कार में ही दो युवकों ने महिला से दुष्कर्म किया। जब कार जंगल में पहुंची तो कार चला रहे तीसरे युवक ने भी दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला के सारे कपड़े फेंक कर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। किसी तरह महिला देर रात अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। महिला तीनों आरोपी को पहचानती है। सोमवार को वह परिजनों के साथ मुख्यालय स्थित महिला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के फर्द बयान पर तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 
महिला थानाध्यक्ष मधुमालती आजाद ने बताया कि महिला ने तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का मेडिकल सदर अस्पताल में कराया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।