तेजस्वी का रुपया बांटने का वीडियो वायरल, जदयू और भाजपा ने कार्रवाई को कहा, डीएम का जांच का आदेश

तेजस्वी का रुपया बांटने का वीडियो वायरल, जदयू और भाजपा ने कार्रवाई को कहा, डीएम का जांच का आदेश

गोपालगंज दौरे के समय गरीब महिलाओं को 500-500 बांटने का मामला
गोपालगंज । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का, महिलाओं का रुपया बांटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार को वायरल हुआ। 24 सेकेंड के इस वीडियो में तेजस्वी गरीब महिलाओं के बीच 500-500 रुपये के नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे अपना परिचय भी बता रहे हैं-’हम लालू प्रसाद के बेटा तेजस्वी यादव हईं।’ इसे जदयू और भाजपा ने मुद्दा बना लिया। जदयू प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने राज्य निर्वाचन आयोग को ज्ञापन सौंप इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया और तेजस्वी पर कार्रवाई की मांग की। गोपालगंज के डीएम नवल किशोर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं। इधर, बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेम शंकर राय ने कहा कि यह वीडियो काफी पुराना है। तेजस्वी यादव की छवि को धूमिल करने के लिए जदयू ने इस पुराने वीडियो को चलाया है।  गोपालगंज डीएम ने सदर एसडीएम को जांच का आदेश दिया है।
जदयू बोला-आचार संहिता का उल्लंघन, कार्रवाई हो
जदयू नेता नीरज के राज्य निर्वाचन आयोग को सौंपे गए ज्ञापन के अनुसार ‘यह सब बैकुंठपुर के गरौली जाने के क्रम में हुआ। यहां पंचायत चुनाव होना है।, यह चुनाव संहिता का उल्लंघन है। इसे संज्ञान में लें कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।’
राजद बोला-मदद पहुंचाना गलत तो करें गिरफ्तार
राजद ने कहा कि सरकार की सहायता जिन जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच रही है उसे तेजस्वी जी द्वारा किसी प्रकार का मदद पहुंचाना यदि जदयू भाजपा नेताओं की नजर में गलत है तो राज्य में उनकी सरकार है, वे तेजस्वी यादव को गिरफ्तार कर लें।
भाजपा ने कहा-आचार संहिता का ख्याल रखें
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पंचायत चुनाव की घोषणा हो चुकी है। आचार संहिता लागू है। और तेजस्वी यादव बाजार बनाने के लिए पैसा बांट रहे हैं। को आचार संहिता का ख्याल होना चाहिए।