डॉक्टर पति के अनैतिक संबंधों का बैंक मैनेजर पत्नी करती थी विरोध, बैंक जाने के दौरान किया अगवा, फिर नशे का इंजेक्शन देकर ले भागे 

डॉक्टर पति के अनैतिक संबंधों का बैंक मैनेजर पत्नी करती थी विरोध, बैंक जाने के दौरान किया अगवा, फिर नशे का इंजेक्शन देकर ले भागे 

बेगूसराय । पंजाब नेशनल बैंक नावकोठी की सीनियर ब्रांच मैनेजर निक्की सिंह को उसके डॉक्टर पति ने ही अन्य बदमाशों के साथ मिलकर अगवा किया तथा उनकी निर्दयतापूर्वक पिटाई की। बदमाशों की पिटाई से निक्की सिंह गंभीर रूप से जख्मी हैं। उक्त संबंध में निक्की सिंह ने अपने पति सहित अन्य ससुराल वालों पर अपहरण जान मारने की नीयत से पीटने का आरोप लगाया है। जख्मी निक्की सिंह ने इस मामले में रतनपुर सहायक थाना में अपने पति सहित अन्य खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है। निक्की सिंह के पति का लखीसराय तथा रोसड़ा में क्लिनिक है। पीड़िता का आरोप है कि 18 अक्टूबर की सुबह बैंक जाने के दरम्यान नावकोठी थाना क्षेत्र के इस्फा पुल के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी को रोक लिया तथा मेरे पति अरविंद कुमार सिंह, देवर अरूण कुमार और मेरे पति के भांजे नीतिश कुमार अन्य ने पिस्तौल के बल पर मुझे जबरन अपनी बोलेरो में बैठा लिया और मुझे नशे का इंजेक्शन देकर मेरा अपहरण कर लिया। बेहोशी के ही क्रम में मेरे पति मुझे लेकर समस्तीपुर जिला के रोसड़ा स्थित अपने अस्पताल सह आवास लेकर चले गए। मुझे होश आया तो देखा कि मेरी सास विमला देवी मेरे पति से कह रही थी कि आज इसे मार दो। जिसके बाद मेरे पति मुझे जान मारने की नियत से बैट से पीटने लगे। जिससे मेरे शरीर के कई हिस्सों पर जख्म हो गया। पिटाई से मैं बेहोश हो गई, इसके बाद मेरे ससुरालवालों ने मुझे एक रिश्तेदार के यहां छोड़ दिया। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालवालों ने उसका स्कुटी, बैग, एटीएम, आधार कार्ड ,दो मोबाइल और 5 हजार रूपए भी अपने पास रख लिया। रतनपुर ओपी प्रभारी सुधा कुमारी ने पीड़िता क आवेदन के आरोप में एफआईआर किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।
20 साल पहले किया था लव मैरिज  
पीएनबी की सीनियर ब्रांच मैनेजर निक्की सिंह ने 20 साल पहले लखीसराय जिला के लखीसराय, पुरानी बाजार निवासी डॉ अरविंद कुमार सिंह से लव मैरिज किया था। यह अन्तरजातीय शादी थी। निक्की काफी प्रतिभावान लड़की है उन्होंने बताया कि एक बार में सात बैंक का पीओ की परीक्षा में वह सफल हुई थी। साल 2011 में नौकरी लगी, उन्हें 5 साल की बेटी और 7 साल का बेटा है। 
पहले भी पीटता था आरोपित डॉक्टर
कुछ सालों पहले उन्हें पता चला कि डॉ अरविंद कुमार सिंह का कई महिलाओं से अनैतिक संबंध है। जिसका विरोध करने पर डॉ अरविंद सिंह द्वारा पिटाई की जाती थी। थक हार कर निक्की अपने पति से अलग रहने लगी, लेकिन कुछ ही महीनों में अपने गलत काम को छोड़ने का वादा कर डॉ अरविंद ने निक्की को साथ रखने के लिए मना लिया। निक्की सिंह कहती हैं कि इसके कुछ दिन बाद फिर से अरविंद सिंह पुराने ढर्रे पर आ गए। जिसके बाद पिछले एक महीने से दोनों के बीच बातचीत तक बंद दी। निक्की सिंह का आरोप है कि उनके पति चाहते हैं कि मैं उनके हर अनैतिक हरकत को चुपचाप सहते हुए उनके साथ रहुं।