घर पहुंचाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा

घर पहुंचाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा

पूर्णिया । जलालगढ़ थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ गांव के ही 24 साल के युवक ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी मो. मुबारक को ग्रामीणों ने मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। मारपीट में घायल दुष्कर्म के आरोपी का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है। नाबालिग़ को मेडिकल जांच के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेजा गया है। 
 पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी अपनी बड़ी मां के साथ सोमवार की शाम पास के गांव भटगामा में विषहरी पूजा का मेला देखने गई थी। मेले में ही गांव का युवक मो. मुबारक मिल गया। मुबारक मेरी बेटी को बहला-फुसला कर घर पहुंचाने के नाम पर अपनी साइकिल पर बैठा लिया। वह मेरी बेटी को घर पहुंचाने की बजाय रास्ते में ही बिजुलिया के समीप चूड़ा मिल के पास बांसबाड़ी लेकर चला गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग दौडकर आए और मौके पर आरोपी को पकड़ लिया। इस बीच ग्रामीणों ने मारपीट कर उसे बंधक बना लिया। फिर,घटना की जानकारी थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उसका इलाज करवा रही है। इधर,पीड़िता की मां ने दुष्कर्म के आरोपी मुबारक के खिलाफ जलालगढ़ थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। 
 जलालगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवा रहे मो. मुबारक ने बताया कि भटगामा मेले में बच्ची मिली थी। हमारे साथ और भी लोग थे। बच्ची घर आने के बारे में पूछने लगी तो उसे लेकर आ गए। जब घर पहुंचा दिए तो लड़की हल्ला करके सबको जगा दिया और कहने लगी कि मेरे साथ गलत काम किया है। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। सिर्फ हाथ पकड़कर छेड़छाड़ किए थे। जलालगढ़ थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दुष्कर्म मामले में पीड़िता की मां ने लिखित शिकायत की है। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को ग्रामीणों ने मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया है। नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेजा गया है। आरोपी को भी हिरासत में लेकर उसका इलाज करवाया जा रहा है। अब मेडिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।