गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक का मर्डर, गली के ही कुछ लड़कों ने मारी गोली 

गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक का मर्डर, गली के ही कुछ लड़कों ने मारी गोली 

आरा । एक लड़की से मिलने के लिए उसके गांव में गये एक ट्रक ड्राइवर को पीटा गया। फिर गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रक ड्राइवर के साथ उसके गांव का दोस्त भी था। जिसकी जान किसी प्रकार बच सकी। हत्या की यह वारदात सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में दीपावली की देर शाम हुई। मारा गया 21 वर्षीय मनीष कुमार उर्फ आल्हा भोजपुर जिले के ही चरपोखरी थाना क्षेत्र में कोयल गांव के सुदर्शन राय का पुत्र था। मृतक के दोस्त गोलू राय को पूछताछ के लिए थाने में रखा। बताया जाता है कि मनीष कुमार, ट्रक चालक था। वह झारखंड के टाटानगर में ट्रक चलाया करता था। पहले उसके गांव कोयल का एक युवक एकवारी गांव में रहता था। जिससे मिलने कई बार मनीष एकवारी गांव जा चुका था। इस दौरान वह एक लड़की के चक्कर में पड़ गया।वह दीपावली के दिन वह घर से बगल के गांव जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद अपने गांव कोयल के शिवजी राय के पुत्र गोलू राय के साथ शाम में एकवारी गांव पहुंचा था।
अपने दोस्त को लक्ष्मीजी पूजा के पंडाल पास रहने को बोलकर वह अपनी लड़की से मिलने चला गया। स्थानीय युवकों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और वहां से भाग जाने को कहा। मनीष के भागने के दौरान एक युवक ने उसे गोली मार दिया। गोलू राय उसे बाइक पर बिठाकर इलाज के लिए ले जा रहा था। 
लेकिन हालत गंभीर होने से वह बाइक से नहीं ले जा सका। मृतक के भाई रोशन कुमार के लिखित आवेदन पर सहार थाना में एक नामजद नीरज कुमार उर्फ करीमन और दो अज्ञात लोग के विरुद्ध प्राथमिकी किया है।
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर घटना के नामजद आरोपी नीरज कुमार उर्फ करीमन को गिरफ्तार कर लिया है। वह एकवारी गांव निवासी अजय सिंह का पुत्र है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
शव आते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया
कोयल गांव के मनीष कुमार के शव आते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। शुक्रवार को शव को अंतिम-संस्कार किया गया। मनीष सात भाई-बहनों में सबसे छोटा भाई था। बड़ी बहन रिंकू देवी, रेणु देवी, नीतू देवी, ममता देवी, निराशा देवी, बड़े भाई रौशन कुमार है। मां की मौत हो चुकी है।