गुजरात में रह रहे युवक ने कैमूर की नर्स को एफबी पर रिक्वेस्ट भेज की दोस्ती, करने लगा गंदी बात

गुजरात में रह रहे युवक ने कैमूर की नर्स को एफबी पर रिक्वेस्ट भेज की दोस्ती, करने लगा गंदी बात

एफबी पर लड़कियों की आईडी देख लाइक कर भेजता था फ्रेंड रिक्वेस्ट, युवक साथी के साथ गुजरात में करता था काम
कैमूर । दुर्गावती बाजार में एक क्लीनिक में काम करने वाली नर्स को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद गुजरात में अपने साथी के साथ बैठा शातिर चैटिंग के दौरान अश्लील हरकत करने लगा। नर्स के लाख समझाने के बाद उसने नर्स के व्हाट्सएप पर भी वीडियो कॉलिंग और चैटिंग करने लगा। लिहाजा परेशान नर्स ने दुर्गावती थाने में एफआईआर दर्ज कराया। तब इस मामले में एक आरोपित युवक को पहले ही गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज चुकी है। मगर मुख्य आरोपित लगातार फरार चल रहा था। दूसरे मुख्य आरोपित को दुर्गावती पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेजी। तब पुलिस ने दुर्गावती थाना में 19 अक्टूबर 2020 धारा 354 (ए)/506/34 भादविएवं 67(a)/67(बी) आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया था। इस मामले में प्राथमिकी अभियुक्त रामाशंकर यादव पिता जीता यादव साकिन कुंड्डी थाना चांद जिला कैमूर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आरोपी साथी के साथ गुजरात में रह कर वहां की फैक्ट्री में करता था काम 
दुर्गावती थानाध्यक्ष ने बताया है कि करीब दो-तीन महीना पहले दुर्गावती पुलिस ने इसी मामले में किरण यादव उर्फ दुर्गेश यादव भेवार थाना चांद को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फेसबुक पर लड़कियों की आईडी देखकर पहले लाइक करते थे और थे फिर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते थे फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट होने के बाद फेसबुक के मैसेंजर पर चैटिंग किया करते थे। अगर कतिपय कारणों से व्हाट्सएप का मोबाइल नंबर मिल गया तो व्हाट्सएप चैटिंग को जरिया अश्लील हरकत या वीडियो फोटो भेजा करते थे।
पुलिस आमजनों को चेता रही वे अज्ञात नंबर को न उठाएं
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दोस्ती के चक्कर में कई लोग जेल जा चुके हैं तो वहीं कई लोगों को आर्थिक नुकसान भी हुआ है। हालांकि दुर्गावती थाना अध्यक्ष ने बताया कि इन दिनों साइबर क्राइम के केस लगातार बढ़ रहे हैं। लोगों को पुलिस की ओर से चेताया जा रहा है कि वे अननॉन नंबर को न उठाएं।
आरोपी भ्रम में था कि वह गुजरात में रह रहा है, इसलिए पकड़ा नहीं जाएगा
दुर्गावती थानाध्यक्ष ने बताया कि इन दोनों को इस बात की जानकारी थी कि हम लोग चैटिंग कैमूर की एक युवती से कर रहे हैं लेकिन हम लोग गुजरात में रह रहे हैं। किसी भी हालत में पुलिस हम लोगों को पकड़ नहीं पाएगी सबसे बड़ी बात यह कि जब नर्स दोनों को इग्नोर किया तब इन दोनों ने उस नर्स को धमकाया भी और यही कारण है कि आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज पुलिस ने किया है।