किशनगंज में दो बाइक सवार  अपराधियों ने पीछा कर व्यवसायी को रोका और मार दी गोली, 15 हजार रुपए और 200 ग्राम चांदी ले भागे

किशनगंज में दो बाइक सवार  अपराधियों ने पीछा कर व्यवसायी को रोका और मार दी गोली, 15 हजार रुपए और 200 ग्राम चांदी ले भागे

किशनगंज । दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने व्यवसायी को ओवरटेक कर रोका और गोली मार दी। गोली व्यापारी के हाथ में लगी। इसके बाद हथियार के दम पर बदमाशों ने व्यवसायी से 15 हजार रुपए नकद और दो सौ ग्राम चांदी छीन लिए। इस दौरान व्यवसायी के साथ बाइक पर बैठे एक व्यक्ति के साथ भी अपराधियों ने मारपीट की। 
लूटपाट के बाद चारों अपराधी एलआरपी चौक की ओर भाग निकले। घटना बहादुरगंज के प्रेमनगर की है। घटना के बाद पीड़ित व्यापारी बहादुरगंज पीएचसी पहुंचा जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां व्यापारी का इलाज जारी है। पीड़ित का नाम भूपेंद्र शर्मा (27 वर्ष) है और वो बहादुरगंज के निसंद्रा पंचायत के टंगटंगी गांव का निवासी है। 
शुक्रवार की रात ही पुलिस ने एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच पीड़ित का फर्द बयान ले लिया है। पीड़ित भूपेंद्र ने बताया कि शुक्रवार की शाम वो लोहागाड़ा हाट से वापस अपने घर बहादुरगंज आ रहा था। रास्ते में बहादुरगंज रेडलाइट एरिया प्रेमनगर के समीप जैसे ही पहुंचा कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक लिया और रुकते ही गोली चला दी। गोली उनके हाथ में लगी और वो वहीं गिर गया। उसकी जेब से 15 हजार रुपए नकद और करीब दो सौ ग्राम चांदी अपराधियों ने छीन ली। उसके साथ बाइक पर बैठे साथी की भी इस दौरान अपराधियों ने पिटाई कर दी। घटना को अंजाम देकर अपराधी एलआरपी चौक की ओर भाग निकले।
पीड़ित से मिले पार्षद प्रतिनिधि इमरान
शुक्रवार की देर रात पार्षद प्रतिनिधि इमरान आलम पीड़ित से मिलने एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्प्ताल पहुंचे। उनका हालचाल जाना। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए प्रशासन से मामले की जांच कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है। कहा कि शनिवार को चिकित्सकों ने पीड़ित व्यापारी का ऑपरेशन करने की बात कही है। 
पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना को पुलिस संदेहास्पद मान रही है एवं हर पहलू पर जांच कर रही है। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि पीड़ित ने शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे घटना होने की जानकारी दी है। पुलिस को खबर रात को करीब दस बजे मिली। अचानक से ओवरटेक कर वाहन को रोकना और छीनने के पूर्व ही सीधे गोली चला देने की बात बताई गई है। पुलिस ने शुक्रवार की देर रात ही पीड़ित का बयान लिया है। पुलिस हर बिंदु की जांच करने में जुटी है। जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी।