किशनगंज के खगड़ा रेड लाइट एरिया में छापेमारी,10 महिला व 5 धंधेबाज गिरफ्तार

किशनगंज के खगड़ा रेड लाइट एरिया में छापेमारी,10 महिला व 5 धंधेबाज गिरफ्तार

एक पुरुष व एक महिला संचालिका को भी पकड़ा, एक नाबालिग भी धराया
टीम ने मुख्य सरगना कृष्णा खलीफा के घर भी की छापेमारी, दो युवती को घर से किया बरामद

किशनगंज । खगड़ा रेड लाइट एरिया में पुलिस ने शनिवार को छापेमारी कर 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिसमे 10 महिला, 5 पुरुष शामिल हैं। कार्रवाई में टीम ने एक महिला संचलिका अंजू देवी व उसके पति प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया है। छापेमारी एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर की गई। जिसका नेतृत्व एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी व एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी कर रहे थे। इस ऑपरेशन का नाम “ऑपरेशन रेड” दिया गया था। जिसमे तेज तर्रार अफ़सर को शामिल किया गया था। टीम के द्वारा रेड की भनक किसी को नहीं थी। स्थिति रोज के तरह सामान्य थी। धंधेबाज बाहर कुर्सी लगाकर ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। एसपी कुमार आशीष को बाहर से लड़की लाकर देह व्यापार में धकेलने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया था। 

जिसके बाद अवैध देह व्यापार को लेकर खगड़ा रेड लाइट एरिया में छापेमारी की गई। छापेमारी में मौके से महिला सहित 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमे 10 महिला व पांच पुरुष शामिल है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक पुरूष व एक महिला संचालिका भी शामिल है। इसमे एक नाबालिग भी है। पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। छापेमारी से पूर्व टीम को देख भगदड़ मच गया। जिसके बाद कुछ भाग खड़े हुए। पुलिस की टीम ने वहां पहुंचते ही रेड लाइट एरिया को चारों ओर से घेर लिया। अलग अलग कमरे से सभी को हिरासत में लिया गया। इस दौरान दो से ज्यादा पैक्ड कंडोम के पैकेट व इस्तेमाल किया गया दो दर्जन से ज्यादा कंडोम बरामद किया गया। छापेमारी को देख आसपास के कई घरों के लोग घर खाली कर भाग चुके थे।
टीम ने मुख्य सरगना कृष्णा खलीफा के घर भी छापेमारी की। जहां दो युवती को उसके घर से बरामद किया। हालांकि कार्रवाई से पूर्व कृष्णा खलीफा भाग गया था। जिसके बाद टीम रेड कर सभी को हिरासत में लेकर थाने लेकर पहुंची। जहां कानूनी प्रक्रिया जारी है। टीम में प्रो. डीएसपी मुकेश ठाकुर, एसएचओ एसके हिमांशु, एसपी के ओएसडी राजेद्र प्रसाद, महिला पुलिस अधिकारी मासूम कुमारी, टेक्निकल सेल कर्मी प्रमोद कुमार, सुमित कुमार शामिल सहित दंगा रोधक टीम मौजूद थे।

एसडीएम बोले-एसपी के निर्देश पर की गई छापेमारी 
एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी ने कहा कि एसपी के निर्देश पर टीम गठन का गठन किया था। एसडीपीओ के साथ छापेमारी में 15 को हिरासत में लिया गया। जिसमें ग्राहक, धंदेबाज व दो संचालक व संचालिका शामिल है। एक नाबालिग है जिसका काउंसिलिंग महिला संरक्षण पदाधिकारी शशि शर्मा के द्वारा करवाया जा रहा है। मामले में टीम के द्वारा जांच व पूछताछ की जा रही है।