कॉलेज गर्ल और स्कूल ब्वॉय की अजब-गजब प्रेम कहानी: कभी एक दूसरे से मिले बगैर नहीं रहते थे दोनों, आज पहुंच गए सलाखों के पीछे, पढ़िए क्यों?

कॉलेज गर्ल और स्कूल ब्वॉय की अजब-गजब प्रेम कहानी: कभी एक दूसरे से मिले बगैर नहीं रहते थे दोनों, आज पहुंच गए सलाखों के पीछे, पढ़िए क्यों?

सीतामढ़ी । कॉलेज गर्ल और स्कूल ब्वॉय के प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। दोनों की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। कॉलेज की छात्रा पटना की रहने वाली है जबकि नाबालिग छात्र सीतामढ़ी के पुपरी का रहने वाला है। अब लड़की जेल में वही लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है। 
इस प्रेम कहानी की शुरुआत सोशल मीडिया पर हुई। दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। जिसके बाद चैटिंग और बातचीत शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गयी कि छात्रा अपने प्रेमी से मिलने सीतामढ़ी भी पहुंच गई। जहां दोनों की दोस्ती प्यार में बदल हो गई। दोनों एक दूसरे को इंतहा प्यार करने लगे की एक दूसरे से मिले बगैर नहीं रह पा रहे थे। अक्सर लड़की अपने प्रेमी से मिलने सीतामढ़ी पहुंच जाती थी। प्रेमी युगल ने प्यार में दीवानगी की सारे हदे पार कर दी थी। 
लेकिन दोनों के बीच अचानक दरार तब उत्पन्न हो गई जब लड़के से कॉलेज गर्ल का दिल भर गया लेकिन इसके बावजूद नाबालिग लड़का उसे दिलों जान से चाहता रहा लेकिन अब लड़की उससे दूरी बनाने लगी। लड़का को पीछे पड़ता देख लड़की ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया। 
लेकिन जब लड़के ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई तब उसके परिजनों ने भी लड़की के ऊपर केस दर्ज कर दिया। केस दर्ज होने के बाद दोनों के प्रेम-प्रसंग मामले की जब जांच पड़ताल हुई तब दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और नाबालिग होने के कारण लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया गया वही लड़की को भी पुलिस ने जेल भेज दिया।
नाबालिग लड़के को अपने प्रेम के जाल में फंसाकर गायब करने की आशंका से छात्र के घर वाले काफी परेशान थे। इस संबंध में लड़के की मां ने डुमरा कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मिली जानकारी के अनुसार युवती पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र की रहने वाली है जबकि लड़का सीतामढ़ी जिले के पुपरी का रहने वाला है।
लड़के के परिवारवालों का कहना है की युवती छात्र को लेकर इधर-उधर घुमा करती थी। उन्होंने थक हार कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। इस बीच पुलिस को सूचना मिली की युवती पटना से सीतामढ़ी आई हुई है डुमरा कोर्ट में मंदिर के पास से पुलिस ने दोनों को पकड़ा। जिसके बाद युवती को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया वही लड़के को बाल सुधार गृह भेज पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की।