ऑर्केस्ट्रा संचालक की मौत, घर में अचानक सुनाई दी फायरिंग की आवाज, परिजन पहुंचे तो पड़ी थी लाश

ऑर्केस्ट्रा संचालक की मौत, घर में अचानक सुनाई दी फायरिंग की आवाज, परिजन पहुंचे तो पड़ी थी लाश

आरा । आरा के टाउन थाना क्षेत्र के बघवा गली गोला मोहल्ला में सोमवार सुबह सिर में गोली लगने से एक ऑर्केस्ट्रा संचालक की मौत हो गई। गोली उसके सिर में दाएं साइड लगी, जो दूसरी साइड से बाहर निकल गई। घटना के बाद परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस सुसाइड की आशंका जाहिर कर रही है।

हालांकि, हत्या के बिंदू पर भी जांच जारी है। घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य अपने काम में लगे थे। अचानक कमरे में फायरिंग की आवाज सुन दौड़े तो ऑर्केस्ट्रा संचालक का खून से लथपथ शव मिला।
मृतक की पहचान बघवा गली गोला मोहल्ला निवासी आर्केस्ट्रा संचालक देवेंद्र कुमार पांडेय के पुत्र राम कुमार पांडेय (49) के रूप में की गई। घटना के बाद से पत्नी और उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। राम कुमार पांडेय 16 सालों से ऑर्केस्ट्रा संचालन कर रहा था। रविवार रात ऑर्केस्ट्रा का प्रोग्राम खत्म कर अपने डांसरों को लेकर घर वापस लौटा था।

सूत्रों के अनुसार, राम कुमार पांडेय का कुछ डांसरों के साथ करीबी संबंध रहने की बात भी चर्चा में रही थी। इससे पत्नी हमेशा उससे नाराज रहा करती थी। इस पूरे मामले में अभी मृतक का परिवार कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से पिस्टल जब्त किया है। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।