एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ी दो गर्लफ्रेंड, एक दूसरे को पटक-पटककर मारा, झोंटा-झोंटी भी की

एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ी दो गर्लफ्रेंड, एक दूसरे को पटक-पटककर मारा, झोंटा-झोंटी भी की

नवादा । नवादा जिले से एक अजीबोगरेब मामला सामने आया है। नवादा रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां एक दूसरे को प्लेटफार्म पर पटक कर मारती-पीटती दिख रही हैं।  बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियों के बीच हुई इस मारपीट की वजह उनका बॉयफ्रेंड है। दोनों लड़कियों का बॉयफ्रेंड एक ही शख्स है। 

घटना नवादा रेलवे स्टेशन की है। दरअसल, दोनों लड़कियां पढ़ने के लिए नवीन नगर जा रहीं थीं। इसी दौरान प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक ने दूसरी लड़की से यह कहते हुए उसका मोबाइल मांगा कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड से बात क्यों करती हो। दूसरी लड़की ने मोबाइल नहीं दिया और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई और दोनों एक-दूसरे को पीटने लगीं। 

बात मोबाइल मांगने से शुरू हुई थी और देखते ही देखते दोनों आपस में भिड़ गईं और वहीं प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे को पटक-पटककर मारने लगी। एक दूसरे का बाल पकड़कर खींचने लगी। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में खड़े किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


इधर मामले की जानकारी होने पर जीआरपी के मौके पर पहुंचने से पहले ही दोनों लड़कियां वहां से फरार हो गईं। हालांकि अब तक पता नहीं चल सका है कि यह दोनों कौन थीं, लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार यह दोनों पढ़ने के लिए नवीन नगर जा रहीं थीं। दोनों लड़कियों के हाथ में कॉपी-पैन भी था।