आपत्तिजनक हालत में पकड़े प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो

आपत्तिजनक हालत में पकड़े प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो

 मधुबनी । थाना क्षेत्र अंतर्गत कौआहा बरही पंचायत अंतर्गत बरही गांव में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद कानून को हाथ में लेकर भीड़ ने प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी जिससे दोनों लोग जख्मी भी हो गए। संयोग अच्छा था दोनों की जान बच गई। स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस दौरान वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। रविवार की सुबह में पुलिस ने प्रेमी जोड़े को लोगों के चंगुल से निकाला और थाना लेकर आई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों को रात्री में ही पकड़कर पेड़ में एकसाथ बांध दिया गया था। रातभर दोनों प्रेमी जोड़े को यातनाएं दी गई। जूते-चप्पल से मारपीट की गई। सुबह में स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि गांव का सुरेंद्र ठाकुर गांव के ही एक औरत के साथ रात को चोरी-छिपे रंगरेलियां मना रहा था जिसे आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी और वीडियो बनाकर लोगों ने वायरल भी कर दिया।  
पकड़े गए प्रेमी युगल पहले से ही हैं शादीशुदा
ग्रामीणों का कहना है कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दोनों लोग शादीशुदा है और दोनों के बाल बच्चे भी है। दोनों ने यह घिनौना कृत्य कर समाज का दागदार करने का काम किया है जिसकी सजा ग्रामीणों ने उन्हें दी है और कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया है। लोगों ने कहा कि सभ्य समाज में इस तरह के कृकृत्य को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस तरह की चीजों से समाज की बदनामी होती है और समाज में गलत संदेश जाता है।

वीडियो फुटेज खंगाल रही पुलिस
वहीं, इस मामले की सूचना मिलते ही थाने से पुलिस टीम बरही गांव पहुंची और आरोपी प्रेमी जोड़े को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। देर शाम तक मामले को लेकर किसी पक्ष की ओर से थाने में आवेदन नहीं दिया गया था। बहरहाल स्थानीय लोगों द्वारा मामले को रफा-दफा करने का प्रयास जारी था। पुलिस ने बताया वीडियो फुटेज को अच्छे से खंगाला जा रहा है। कई दोषियों की पहचान कर ली गई है। फुटेज के आधार पर मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।