अवैध संबंध में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या, बहन से ही करता था प्यार, खुलासे के बाद मर्डर

अवैध संबंध में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या, बहन से ही करता था प्यार, खुलासे के बाद मर्डर

बक्सर । ब्रह्मपुर के देवकुली गांव से शनिवार को लापता हुए युवक की हत्या कर दी गयी है।  शव धनछपरा गांव के धर्मावती नदी से  पुलिस ने 48 घंटे में बरामद किया। हत्या के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक के रिश्ते में चाची और चाची भतीजी समेत दो भतीजे को गिरफ्तार कर पूछताछ किया, तो मामले का खुलासा हो गया। जानकारी के मुताबिक रिश्ते की ममेरी बहन-बहनोई समेत चचेरे मामा ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। युवक का चाची की नईहर में उसकी भतीजी से मोहब्बत करना हत्या का कारण बना। आरोप है कि युवक उसपर अनैतिक संबंध बनाने को लेकर दबाव बना रहा था। जिसको लेकर उसके परिवार वालों ने मिलकर हत्या की साजिश रचते हुए युवक को मिलने के लिए गांव बुलाया और मार डाला। 
प्रेम-प्रसंग में विश्वासघात कर हत्या 
बताया जा रहा है कि शनिवार की रात ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देव कुली गांव के पैक्स अध्यक्ष प्रभुदत्त ओझा के 27 वर्षीय पुत्र का अपहरण का मामला पुलिस के पास पहुंचा था। अपहरण का मामला सुनते ही पुलिस  के कान खड़े हो गए। मामले की जानकारी पुलिस ने एसपी नीरज कुमार सिंह को दी। मामला प्रकाश में आते ही एसपी ने डुमरांव डीएसपी राज के नेतृत्व ने एक टीम गठित कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान करते हुए 48 घंटे के अंदर मामले को सुलझा दिया गया।एसपी नीरज कुमार सिंह  ने  खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने हत्या के ब्लेंड केस को 48 घंटे  के अंदर सुलझाते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ  कर रही है।

आशिकी ने बर्बाद कर दी तीन परिवार की खुशियां
विपिन की आशिकी की सनक ने देखते-देखते तीन हंसता हुआ परिवार तिनके की तरह बिखर गया है। जहां मृतक का एक लड़का के ऊपर से बाप का साया उठ गया। वही प्रेमिका को जेल जाना तय है। जिसके कारण उसके दो मासूम जिंदगी पर काला साया मंडराने लगा है। वहीं प्रेमिका के पति इस हत्या में पुलिस ने मुख्य आरोपी माना है। इसलिए उसको तो जेल जाएगा ही सरकारी जॉब भी जा सकती है। इसके साथ प्रेमिका के घर से दो भाई एक माँ और चाची की गिरफ्तारी ने परिवार को बर्बाद कर दिया है।
प्रेमिका ने घर बुलाकर प्रेमी की कराई हत्या 
पुलिस सूत्रों की माने तो विपिन का प्यार कई वर्ष पुराना था। इस बीच दोनों की शादियां हो गयी। पिछले एक सप्ताह से फिर विपिन को सनक चढ़ गई। जब से उसे सूचना मिली थी कि उसकी प्रेमिका गांव आई है। उसके बाद से ही वह उसे फोन कर मिलने के लिए दबाव बना रहा था। जिससे उसका पति व भाई परेशान थे। उसके बाद पूरे परिवार ने विपिन की हत्या का प्लान रचा। प्रेमिका ने उसे फोन कर घर हीरापुर गांव बुलाया। जहां पहले से पति व भाई प्लान को अंजाम देने के लिए मौजूद थे।
आरा के मोबाइल नंबर से हत्या का हुआ खुलासा
बताया जा रहा है कि हत्या कांड को सुलझाने को लेकर पुलिस ने कई नम्बर को सर्विलांस पर रखा था। जिसमे एक नम्बर पर संदेह हुआ तो पुलिस ने नम्बर के  डिटेल को खंगाला तो वह मोबाइल नम्बर आरा जिला का निकला। उसके आधार पुलिस ने अजय चौबे और विजय चौबे को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मामले से पर्दा हट गया।  
सीन री-क्रिएट करने पहुंचे एसपी
बताया जा रहा है  कि हत्या कांड का खुलासा होने के बाद दुबारा सीन री -क्रिएट आरोपियों के साथ घटना स्थल  पर पहुंचकर किया। एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया दो अक्टूबर को मृतक युवक विपिन विहारी ओझा अपने प्रेमिका से मिलने उसके  गांव गया था। जहां उसको प्रेमिका रानी देवी और उसके पति रवि मिश्रा के साथ आरोपी प्रेमिका के दो भाई और प्रेमिका की बुआ ने धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दिया। 
प्रेमिका का पति छत्तीसगढ़ पुलिस में करता है नौकरी। बताया  जा रहा  है कि मृतक की प्रेमिका का पति छत्तीसगढ़ पुलिस में है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने ड्यूटी पर चला गया है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी कर रही है। बक्सर पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए छतीसगढ़ पुलिस की संपर्क में है।