अनोखा …पुरानी मारूति स्विफ्ट को बदल दिया इटैलियन लेम्बोर्गिनी कार में

अनोखा …पुरानी मारूति स्विफ्ट को बदल दिया इटैलियन लेम्बोर्गिनी कार में

वायरल  । भारतीयों बेहद टैलेंटेड होते हैं…यह बात अक्सर आपने सुनी होगी, लेकिन असम के एक व्यक्ति ने जो किया, उसे जानकर आप इस कहावत पर यकीन करने लगेंगे। असम के एक व्यक्ति ने अपनी पुरानी मारुति स्विफ्ट कार को मॉडिफाई कर लेम्बोर्गिनी की तरह बना दिया। उसके इस प्रयोग को देखकर लोग दंग हैं। दरअसल, करीमगंज जिले के भांगा इलाके के एक मोटर मैकेनिक नुरुल हक ने अपनी पुरानी स्विफ्ट को इटैलियन लग्जरी कार लेम्बोर्गिनी बना दिया। इसके लिए उसने 6 लाख रुपए फूंक दिए।
एचटी को दिए इंटरव्यू में नुरूल ने कहा, 8 माह में इसे बनाया। उसने सोशल मीडिया में अपनी मॉडिफाई कार लेम्बोर्गिनी की तस्वीर भी शेयर की। वीडियो भी जारी किया। इसके बाद यह तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई।
लॉकडाउन में कर ली अपनी इच्छा पूरी
फास्ट एंड फ्यूरियस एक्शन फिल्मों के फैन नुरुल हक ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया, वे लेम्बोर्गिनी चलाना चाहते थे। जब कोरोनोकाल में लॉकडाउन लगा तो वे घर बैठे। इसी बीच उन्होंने अपनी पुरानी मारुति स्विफ्ट को मॉडिफाई करने का फैसला लिया। उन्होंने इंडिया टुडे को बताया, पिछले 8 माह में मैं अपने प्रोजेक्ट में लगा हुआ हूं। मेरे प्रोजेक्ट में कुल खर्च 6.2 लाख आया। नुरूल ने एक पुरानी